KL Rahul
लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत के बाद टीम के तेज गेंदबाज मोहसिन खान की तारीफ की.

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने रविवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ जीत के बाद टीम के तेज गेंदबाज मोहसिन खान (Mohsin Khan) की तारीफ की और बताया कि वे नेट्स में उनका सामना नहीं करना पसंद। मालूम हो कि बाएं हाथ के इस भारतीय गेंदबाज ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट चटकाए।

30 साल के केएल राहुल ने मैच के बाद मोहसिन खान की प्रशंसा करते हुए कहा, “वे बेहतरीन है, महीना भर पहले मैंने उसे नेट्स में खेला। मैं सच में उसका सामना नहीं करना चाहता। वे बेहद शार्प है और कई बार तो मोहसिन नेट्स में भी काफी खतरनाक होता है और ये सब सिर्फ तेज़ गेंदबाज़ी नहीं है, बल्कि उनका शानदार क्रिकेटिंग ब्रेन भी है। उनके पास अच्छी धीमी गेंदें हैं और वे ये जानते हैं कि उनका इस्तेमाल कब करना है।”

उन्होंने आगे कहा, “मोहसिन खान 2-3 साल से टीम्स के साथ हैं। उन्हें मौके नहीं मिले, लेकिन वे खेलने के लिए आतुर हैं। उनके अंदर काफी आत्मविश्वास भी है। यहां तक की दबाव की स्थिति में भी उसने हमारे लिए कई महत्वपूर्ण ओवर्स फेंके हैं।” 23 साल के इस गेंदबाज ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ इस मैच में 4 ओवर में मात्र 16 रन देकर 4 विकेट चटकाए।

मोहसिन खान ने अब तक आईपीएल 2022 में 4 मुकाबलों में 6.07 के इकोनॉमी रेट से 8 विकेट लिए हैं। वहीं, एलएसजी ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाए। इसके बाद डीसी 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 189 रन बना सकी और यह मैच 6 रनों से हार गई।

Leave a comment

Cancel reply