KL Rahul
उन्होंने मैच के बाद कहा कि बल्लेबाजी के दौरान खिलाड़ियों ने बेहद खराब प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं राहुल ने कहा कि यह मैच गेंदबाजों ने जिताया है।

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने शुक्रवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 42वें मुकाबले में पंजाब किंग्स (PBKS) को 20 रनों से पराजित किया, लेकिन इस जीत के बावजूद टीम के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) अपने बल्लेबाजों प्रदर्शन से नाखुश नज़र आए। उन्होंने मैच के बाद कहा कि बल्लेबाजी के दौरान खिलाड़ियों ने बेहद खराब प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं राहुल ने कहा कि यह मैच गेंदबाजों ने जिताया है।

30 साल के केएल राहुल ने मैच के बाद कहा, “हमने बल्ले से बेवकूफी भरी क्रिकेट खेली। बैटिंग ऑर्डर में अनुभव है और हमें इसका पूरा फायदा उठाना चाहिए था। क्विंटन डिकॉक और दीपक हुडा ने अच्छे से बल्लेबाजी की थी, लेकिन बाकी के बल्लेबाजों ने गलत शॉट खेलकर अपनी विकेट गंवा दी। अगर वे सोच समझकर बल्लेबाजी करते तो ड़े आराम से 180-190 का स्कोर खड़ा कर लेते। मैं टीम की बल्लेबाजी से निराश हूं।”

उन्होंने अपने गेंदबाजों की प्रशंसा करते हुए कहा, “हमारे गेंदबाजों ने काफी अच्छी गेंदबाजी की। क्रुणाल ने इस पूरे आईपीएल में बढ़िया प्रदर्शन किया है। उन्होंने किफायती गेंदबाजी की और अहम मौकों पर विकेट लिए। इसके अलावा तेज गेंदबाजों ने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे हमारी टीम को फायदा हुआ। हमें किसी भी मैच में परिस्थितियों को अच्छे तरीके से समझने की आवश्यकता है। हमें पता होना चाहिए कि हमें कब क्या करना है।”

गौरतलब है कि लखनऊ सुपर जायंटस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 153 रन बनाए थे। क्विंटन डिकॉक (46) और दीपक हुड्डा (34) के अलावा मिडिल ऑर्डर में किसी बल्लेबाज ने बड़ी पारी नहीं खेली। 154 का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 133 रन बना पाई। लखनऊ की तरफ से मोहसिन खान ने 2 विकेट चटकाए, जबकि क्रुणाल और दुश्मंता चमीरा को 2-2 विकेट मिले।

Leave a comment

Cancel reply