Ravindra Jadeja - MS Dhoni
IPL 2022: जडेजा ने धोनी को वापस सौंपी CSK की कप्तानी, फ्रेंचाइजी ने किया ऐलान

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने गुरुवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 33वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) को 3 विकेट से पराजित किया। इस रोमांचक मैच में सीएसके के महानतम बल्लेबाज एमएस धोनी (MS Dhoni) ने एक बार फिर से फिनिशर की भूमिका निभाते हुए एमआई से जीत छीन ली। इस मैच के बाद चेन्नई के कप्तान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने धोनी की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि माही ने फिर से बता दिया वे मुकाबला खत्म कर सकते हैं।

33 साल के रविंद्र जडेजा ने मैच के बाद कहा, “जिस तरह से मुकाबला जा रहा था, हम काफी चिंतित थे, लेकिन हम जानते थे कि खेल के महान ‘फिनिशर’ खेल रहे हैं और अगर वे आखिरी गेंद खेले तो वे मैच खत्म करके ही रहेंगे। धोनी ने दुनिया को दिखा दिया कि वे अब भी मैच के ‘फिनिशर’ हैं।”

इसके अलावा मैच के दौरान हुई खराब फील्डिंग को लेकर हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, “मैं कभी भी फील्डिंग को हल्के में नहीं लेता और इस पर काम करना होगा। हमें अपनी फील्डिंग पर कुछ काम करना होगा और कैच लेने होंगे, क्योंकि हम हर मैच में कैच नहीं छोड़ सकते।” बता दें कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ इस मैच में सीएसके के खिलाड़ियों ने कई कैच छोड़े थे, जिसके चलते एमआई 150 से ज्यादा स्कोर बना पाई थी।

सीएसके और एमआई के बीच खेले गए इस मैच की बात करें तो मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए थे, जिसमें अहम योगदान तिलक वर्मा के नाबाद 51* रनों का था। इसके बाद 156 रनों का पीछा करने उतरी चेन्नई ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर यह टारगेट हासिल किया। धोनी ने 13 गेंदों पर नाबाद 28 रनों की मैच विनिंग पारी खेली, जबकि अंबाती रायुडू (40) और ड्वेन प्रिटोरियस (22) रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली।

Leave a comment

Cancel reply