Shane Watson
दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच शेन वॉटसन ने ऑलराउंडर मिचेल मार्श के प्रदर्शन की प्रशंसा की है।

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के सहायक कोच शेन वॉटस (Shane Watson) ने ऑलराउंडर मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) के प्रदर्शन की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा है कि मार्श, जब बेहतरीन फॉर्म में होते हैं तो वे क्रिकेट के इस सबसे छोटे फॉर्मेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक होते हैं। मालूम हो कि इस कंगारू हरफनमौला खिलाड़ी ने बुधवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए डीसी की जीत में अहम भूमिका निभाई।

40 साल के शेन वॉटसन ने ‘द ग्रेड क्रिकेटर’ पॉडकास्ट पर मिचेल मार्श की तारीफ करते हुए कहा, “कोविड से उबरने के बाद मिच को आईपीएल 2022 में लय में आने में कुछ मैच लगे। लगभग 10 दिनों तक होटल से दूर एक कमरे में बंद रहना उनके लिए आदर्श नहीं था। राजस्थान के खिलाफ मैच में शुरुआत में कुछ चीजें उनके रास्ते में आईं। एक बार जब वह लय में आ जाता है, तो वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ शॉर्ट-फॉर्मेट बल्लेबाजों में से एक होता है।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरा मानना है कि मिचेल मार्श के पास टेस्ट क्रिकेट में भी लगातार अच्छा प्रदर्शन करने का खेल है। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में कुछ शतक बनाए हैं। उनके पास अविश्वसनीय कौशल है।” बता दें कि आरआर के विरुद्ध आईपीएल 2022 के 58वें मुकाबले में डीसी के मैच में 30 साल के मिचेल मार्श ने 62 गेंदों में 7 छक्के और 5 चौकों की मदद से 89 रनों की अहम अर्धशतकीय पारी खेली।

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने आईपीएल 2022 में अब तक 6 मुकाबलों में 31.33 के औसत और 134.29 के स्ट्राइक रेट से 188 रन बनाए हैं, जिसमें 1 अर्धशतक शामिल है। इसके अलावा मिचेल मार्श ने अब तक 27 आईपीएल मुकाबले खेले हैं और उसमें 414 बनाए हैं, जबकि 24 विकेट चटकाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply