Dale Steyn - Umran Malik
IPL 2022: उमरान मलिक ने अपने 'गुरु' डेल स्टेन को लेकर दिया बड़ा बयान

शुक्रवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 25वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में हैदराबाद के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को अपनी जबरदस्त यॉर्कर गेंद पर क्लीन बोल्ड किया, जिसे देखकर डगआउट में बैठे कोच डेल स्टेन (Dale Steyn) बहुत खुश नज़र आए।

कोलकाता नाइट रोडर्स की पारी के दौरान 10वें ओवर के दौरान यह वाकया देखने को मिला था। इस ओवर की आखिरी गेंद पर उमरान मलिक ने घातक यॉर्कर गेंद डाली, जिसे श्रेयस अय्यर पड़ने में नाकाम रहे और क्लीन बोल्ड हो गए। श्रेयस इसे ऑफ साइड पर खेलना चाहते थे, लेकिन गेंद मिडिल और ऑफ स्टंप्स पर जाकर लग गई। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजी कोच डेल स्टेन भी खुशी से झूम उठे और यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस मैच में 22 साल के उमरान मलिक ने 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट चटकाए, जिसमें केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर और शेल्डन जैक्सन का विकेट शामिल था। बता दें कि एसआरएच ने आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले उमरान को 4 करोड़ रूपए में रिटेन किया था। हालांकि, पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में उन्हें बतौर नेट गेंदबाज भारतीय टीम का हिस्सा थे।

केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2022 का 25वां मुकाबला खेला जा रहा है, जिसमें कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 175 रन बनाए और एसआरएच के सामने रखा 176 रनों का टारगेट। नितीश राणा ने 54 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली, जबकि आंद्रे रसेल ने नाबाद 49* रन बनाए। वहीं, हैदराबाद की तरफ से नटराजन ने 3 विकेट चटकाए, जबकि मलिक को 2 विकेट मिले और भुवी, सुचिथ और मार्को जेनसन को 1-1 विकेट मिला।

Leave a comment

Cancel reply