Umran Malik
हैदराबाद टीम के उमरान मलिक ने अपने 4 ओवर के कोटे में 25 रन खर्च करते हुए 5 विकेट चटकाए.

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के गेंदबाजी कोच डेल स्टेन (Dale Steyn) ने भारतीय पेसर उमरान मलिक (Umran Malik) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उमरान को जल्द ही भारतीय टीम (Indian Cricket Team)की तरफ से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिलेगा। बता दें कि 22 साल के युवा भारतीय क्रिकेटर आईपीएल 2022 (IPL 2022) में जबरदस्त प्रदर्शन कर रहे हैं और सबको अपनी घातक गेंदबाजी से प्रभावित किया है।

38 साल के डेल स्टेन ने स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मुझे पूरा भरोसा है कि उमरान मलिक भारत के लिए जल्द ही खेलेंगे। उन्हें किस तरह से मैनेज किया जाता है ये भारतीय क्रिकेट के ऊपर निर्भर करेगा। मेरे अनुसार, उन्हें जल्द से जल्द सीनियर टीम में शामिल किया जाना चाहिए, क्योंकि वे जो ऑफर करते हैं वो काफी शानदार है।”

साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने आगे कहा, “उमरान मलिक बल्लेबाजों को सोचने पर मजबूर करते हैं और अलग तरह से खेलने के लिए विवश करते हैं। अभी के लिए मैं उन्हें केवल प्रोग्रेस करते हुए देखना चाहता हूं। वे हर एक मैच के साथ बेहतर होते गए हैं।”

दाएं हाथ का युवा गेंदबाज ने आईपीएल 2022 में अभी तक 6 मुकाबलों में 10 विकेट हासिल किए हैं। वहीं, उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ 20वें ओवर में जबरदस्त गेंदबाजी की थी, जिससे वो ओवर मेडन गया था और साथ ही उसमें उमरान ने विकेट भी हासिल की थी।

Leave a comment

Cancel reply