Umran Malik - Virat Kohli
उन्होंने कहा है कि वे इस मैच में विराट कोहली का विकेट लेने की कोशिश करेंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ शनिवार को खेले जाने वाले मुकाबले से पहले अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि वे इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) का विकेट लेने की कोशिश करेंगे। बता दें कि उमरान 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं और इस समय वे अपनी इसी गति के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं।

22 साल के उमरान मलिक ने स्पोर्ट्स तक से बातचीत करते हुए कहा, “मैं केएल राहुल को आउट करना चाहते था। मैंने एलएसजी के खिलाफ मुकाबले में उन्हें आउट करने की कोशिश की थी, लेकिन मैं उन्हें आउट नहीं कर पाया था। अब अगला मुकाबला आरसीबी के साथ है तो मेरा प्रयास विराट कोहली को आउट करने का होगा। मैं इन दोनों खिलाड़ियों का बड़ा फैन हूं।”

जम्मू-कश्मीर के इस युवा खिलाड़ी ने आगे कहा, “मैं केवल 100 प्रतिशत दे सकता हूं, बाकि सब भगवान के हाथ में है।” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उमरान मलिक ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बतौर नेट्स गेंदबाज के रूप में अपना सफर शुरू किया था। उन्हें पिछले साल टी नटराजन के कोरोना से संक्रमित होने के बाद प्लेइंग इलवेन में मौका दिया गया था।

दाएं हाथ का युवा गेंदबाज आईपीएल 2022 के मौजूदा सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। उमरान ने अभी तक 6 मुकाबलों में 10 विकेट हासिल कर चुके हैं। वहीं, उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ 20वें ओवर में जबरदस्त गेंदबाजी की थी, जिससे वो ओवर मेडन गया था और साथ ही उसमें उमरान ने विकेट भी हासिल की थी।

Leave a comment

Cancel reply