Irfan Pathan
पूर्व भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने पंजाब किंग्स के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की प्रशंसा की है।

पूर्व भारतीय (India) हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने पंजाब किंग्स (PBKS) के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा है कि अर्शदीप (Arshdeep Singh) अपनी सटीक गेंदबाजी से खेल के कुछ महान फिनिशरों को बड़े शॉट खेलने नहीं देते हैं, जोकि सबसे शानदार बात है। बता दें कि 23 साल के भारतीय पेसर पिछले कुछ सालों से आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सबको प्रभावित कर रहे हैं।

37 साल के इरफान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा, “अर्शदीप एक विशेष खिलाड़ी हैं। वे युवा, आत्मविश्वासी और सटीक हैं। ये सभी गुण उन्हें उनकी उम्र के गेंदबाजों से अलग करते हैं। वे एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या या किसी और जैसे बड़े खिलाड़ियों को डेथ ओवर्स में शांत रखते हैं और यह बहुत कुछ बोलता है। उनके पास, जिस तरह की प्रतिभा है।”

उन्होंने आगे कहा, “उनका विश्वास अभूतपूर्व रहे हैं। कगिसो रबाडा में एक सिद्ध अंतर्राष्ट्रीय तेज गेंदबाज की मौजूदगी के बावजूद, एक अनकैप्ड भारतीय सीमर को पहचान मिल रही है, जिससे साबित होता है कि वे कितने अच्छे हैं। वे पंजाब किंग्स के लिए अगली बड़ी चीज होने जा रहे हैं।” अर्शदीप इस सीजन में पंजाब के लिए सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक रहे हैं।

बाएं हाथ के अर्शदीप सिंह ने आईपीएल 2022 में अब तक 12 मुकाबलों में 46.14 के औसत और 7.69 के इकोनॉमी रेट से 7 विकेट चटकाए हैं। वहीं, उन्होंने अब तक 35 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें 26.81 के औसत और 8.39 के इकोनॉमी रेट से 37 विकेट लिए हैं।

Leave a comment

Cancel reply