Mayank - arshdeep singh
उन्होंने कहा है कि अर्शदीप मैदान पर जोश से भरे रहते हैं।

पंजाब किंग्स (PBKS) के कप्तान मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने टीम के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए उन्हें टीम का लीडर बताया है। उन्होंने कहा है कि अर्शदीप मैदान पर जोश से भरे रहते हैं। बता दें कि शुक्रवार को आरसीबी (RCB) के खिलाफ अहम मुकाबले में 23 साल के अर्शदीप सिंह ने बेहतरीन गेंदबाजी की और जबरदस्त फॉर्म में चल रहे दिनेश कार्तिक को आउट किया था।

मयंक अग्रवाल ने मैच के बाद अर्शदीप सिंह को लेकर कहा, “वे बहुत ऊर्जावान व्यक्ति हैं और बहुत आत्मविश्वास से भरे हुए व्यक्ति हैं। हम उन्हें मैदान पर देख सकते हैं। वे अपने क्रिकेट का पूरा लुफ्त उठा रहे हैं और टेंशन फ्री रहते हैं। यह कहना चाहिए कि अर्शदीप टीम में लीडर हैं। वे सभी के आसपास रहते हैं, जिम्मेदारी लेते हैं और साथ ही कभी-कभी गेंदबाजों से बात करते हैं।”

बाएं हाथ के पेसर अर्शदीप सिंह ने आरसीबी के विरुद्ध मुकाबले में 4 ओवर में 27 रन देकर 1 विकेट लिया, जोकि दिनेश कार्तिक का था। इतना ही नहीं उन्होंने फील्डिंग भी जबरदस्त की। जॉनी बेयरस्‍टो (66) और लियाम लिविंगस्‍टोन (70) की तूफानी अर्धशतकीय पारियों की मदद से पंजाब किंग्स ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 209 रन बनाए थे।

210 रनों का पीछा करने उतरी आरसीबी 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 155 रन बना पाई। पीबीकेएस की तरफ से कगिसो रबाडा ने 3 विकेट चटकाए,-जबकि राहुल चाहर और ऋषि धवन को 2-2 विकेट मिला। वहीं, अर्शदीप सिंह और हरप्रीत बरार को 1-1 विकेट मिला।

Leave a comment

Cancel reply