Gujarat Titians
बता दें कि गुजरात की टीम मौजूदा टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने गुजरात टाइटंस (GT) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने जीटी की तारीफ करते हुए कहा कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में यह टीम उसी तरह से बनाई गई है जैसे महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपनी टीमों को बनाते हैं। बता दें कि गुजरात की टीम मौजूदा टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

51 साल के अजय जडेजा ने मंगलवार को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ गुजरात टाइटंस के मैच से पहले क्रिकबज पर बातचीत करते हुए कहा, “इस टीम में पहले दिन से स्थिरता और आत्मविश्वास की भावना नजर आ रही है। गुजरात की टीम में खिलाड़ी, जब चोटिल हुए तो उनकी जगह जिनको भी मौका मिला उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।”

उन्होंने आगे कहा, “गुजरात टीम के कोच आशीष नेहरा ने अपना तरीका ढूंढा है और अपनी इस टीम को अपनी तरह से खेलने की आदात दी है और साथ ही इस टीम में खिलाड़ी आए या जाए, लेकिन इनके खेलने का तरीका बरकरार रखा है और, जो प्लेयर्स हैं वो उस तरीके को मानकर उसमें घुलमिल गए और टीम का अच्छा माहौल बन गया है।”

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने कहा, “मुझे इस टीम में एक रिद्धिमान साहा ओड लगते हैं, क्योंकि यह आपको सोशल मीडिया पर इतने एक्टिव नहीं देखते हैं, जबकि टीम के बाकी खिलाड़ी शुभमन गिल, हार्दिक पांड्या, राशिद खान, राहुल तेवतिया, डेविड मिलर जैसे सभी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। इस टीम ने धोनी जैसा मॉडल दिखाया है.मतलब एमएस, जिस तरह से अपनी टीमें बनाते हैं, इस टीम ने भी वैसा ही किया है। मुझे लगता है कि सीएसके के बाद इस टीम ने अच्छा मॉडल बनाकर दिखाया है।” हालांकि, पंजाब की टीम ने गुजरात को इस मैच में 8 विकेट से हरा दिया, लेकिन टीम अभी भी पहले स्थान पर मौजूद है।

Leave a comment

Cancel reply