CSK
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों ने टीम होटल में मंगलवार को ईद का त्योहार मनाया, जिसकी वीडियो फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर साझा की है।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाड़ियों ने टीम होटल में मंगलवार को ईद (Eid) का त्योहार मनाया, जिसकी वीडियो फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर साझा की है। इस वीडियो में टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) सहित मोइन अली, ड्वेन ब्रावो, रॉबिन उथप्पा, अंबाती रायुडू जैसे खिलाड़ी ईद का त्योहार मनाते दिख रहे हैं। इसके अलावा धोनी और जडेजा वीडियो में बच्चों के साथ मस्ती करते हुए नज़र आए।

सीएसके ने यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की है और इसमें टीम के खिलाड़ी अपने परिवार के साथ नज़र आ रहे हैं। वहीं, आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के प्रदर्शन की बात करें तो कुछ खास अच्छा नहीं रहा है। चार बार की चैंपियन ने अब तक 9 मुकाबलों में मात्र 3 में जीत दर्ज की है, जबकि 6 में हार का सामना किया है।

इस समय टीम अंक तालिका में 6 पॉइंट्स के साथ 9वें पायदान पर है। हालांकि, चेन्नई अपना पिछला मैच जीतकर आ रही है, जिसमें टीम ने एसआरएच को 13 रनों से हराया था। इस मैच में रुतुराज गायकवाड़ (99) और डिवोन कॉनवे (85) रनों की जबरदस्त अर्धशतकीय पारियां खेलीं थीं, जिसके चलते टीम का स्कोर 202 का खड़ा किया था।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स अपना अगला मुकाबला बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेलेगी।

Leave a comment

Cancel reply