Mumbai Indians vs Chennai Super Kings
मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने एमआई और सीएसके के बीच मुकाबले को लेकर बड़ा बयान दिया है।

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (Jaydev Unadkat) ने एमआई (MI) और सीएसके (CSK) के बीच मुकाबले को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनको लगता है कि इन दोनों टीमों के बीच का मैच आईपीएल का El Clasico है। उन्होंने यह भी कहा कि मुंबई और चेन्नई की टीम आईपीएल की सबसे सफल टीमें हैं। हालांकि, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के मौजूदा सीजन में दोनों टीमों की शुरुआत कुछ खास अच्छी नहीं हुई है।

30 साल के जयदेव उनादकट ने बुधवार मीडिया से बातचीत करते हुए कहा, “हर कोई जानता है कि मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स सबसे सफल टीमें हैं। बाहर से, यह शायद आईपीएल का El Clasico है। दोनों टीमें कड़ी टक्कर देने वाली हैं और यह एक अच्छा मुकाबला होगा।” मालूम हो कि आईपीएल 2022 में अब तक दोनों टीमों ने 6 मुकाबले खेल चुके हैं, जिसमें चेन्नई को 1 जीत मिली है तो वहीं, मुंबई अभी भी अपनी पहली जीत तलाश रही है।

उनादकट ने मुंबई इंडियंस की गेंदबाजी को लेकर कहा, “सबको मिलकर कोशिश करने की जरूरत है और हमें उसी पर जोर देना होगा। हम अपनी गलतियों से सबक लेकर बेहतर प्रदर्शन करेंगे। हमारे कुछ गेंदबाजों ने कुछ अच्छे ओवर डाले हैं, लेकिन एक यूनिट के रूप में मिलकर हम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। हमने बात की है कि एक यूनिट के रूप में कैसे अच्छा खेलना है।”

भारतीय पेसर ने कहा, “डेथ ओवरों या पावरप्ले पर कोई नई बात नहीं हुई है, बस बात एक यूनिट के रूप में अच्छे प्रदर्शन पर ही की गई है।” गुरुवार को आईपीएल 2022 का 33वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और चैन्नई सुपर किंग्स के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा।

Leave a comment

Cancel reply