CSK and MI
IPL 2022: MI का रहा है CSK पर दबदबा, जानिए कैसा है इन दोनों टीमों के बीच जीत-हार का रिकॉर्ड

टीम इंडिया के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने आईपीएल (IPL 2022) के 15वें सीजन में डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) की खराब शुरुआत पर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि एमआई और सीएसके से अब कोई टीमें नहीं डरती हैं। बता दें कि इस लीग के मौजूदा सीजन में दोनों चैंपियंस टीमें अपने पहले चारों मुकाबले हार चुकी हैं।

59 साल के रवि शास्त्री ने ब्रॉडकास्टर्स के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मुंबई इंडियंस और सीएसके दोनों टीमों से जो निराशाजनक है, वह यह है कि वे गेम में थे ही नहीं, आप कुछ टीमों को जानते हैं। मैं आईपीएल में एक हफ्ते तक कहता रहा कि चेन्नई और मुंबई के साथ जो डर था, वह अब नहीं है। कोई भी टीम उनसे नहीं डरती।”

पूर्व भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी ने आगे कहा, “नीलामी में अलग-थलग हो जाने के कारण कोई उनसे नहीं डरता।” दरअसल, इस मौजूदा सीजन में एमआई और सीएसके गेंदबाजी में बहुत कमजोर नज़र आ रही हैं, जबकि बल्लेबाजी में दोनों टीमों के पास दिग्गज खिलाड़ी हैं, लेकिन उनका भी बल्ला कुछ खास अच्छा नहीं चल रहा है। इसी वजह से मुंबई और चेन्नई अभी तक खाता नहीं खोल पाई है।

उल्लेखनीय है कि इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स सफल टीमें हैं। मुंबई ने इस लीग में पांच बार ट्रॉफी अपने नाम की है, जबकि सीएसके ने चार बार खिताब अपने नाम किया है। आईपीएल 2022 में अभी तक मुंबई और चेन्नई की टीमें चार मुकाबले खेली है और चारों में हार मिली है। इसी वजह से दोनों अंक तालिका में सबसे नीचे स्थान पर हैं।

Leave a comment

Cancel reply