Sunil Gavaskar - Umran Malik
सुनील गावस्कर द्वारा चुनी गई भारतीय अनकैप्ड आईपीएल इलेवन इस प्रकार है

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्क (Sunil Gavaskar) ने अपनी आईपीएल भारतीय अनकैप्ड इलेवन (IPL Indian Uncapped XI) का चुनाव किया है। उन्होंने यह टीम इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन में भारतीय अनकैप्ड खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखते हुए बनाई है। गावस्कर ने इस टीम में मुंबई इंडियंस (MI), चेन्नई सुपर किंग्स (CSK), रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB), पंजाब किंग्स (PBKS) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के प्लेयर्स को शामिल किया है।

72 साल के सुनील गावस्कर ने स्पोर्ट्स तक के साथ बातचीत करते इस टीम का चुनाव किया है। उन्होंने अपनी इस टीम में सलामी जोड़ी के रूप में सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) और राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) को चुना है। वहीं, मुंबई इंडियंस के मिडिल ऑर्डर के शानदार बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Varma) को तीसरे स्थान पर रखा है।

गावस्कर ने आरसीबी के बल्लेबाज रजत पाटीदार और महिपाल लमरोर को अपनी इस टीम में क्रमश: चौथे और पांचवें स्थान पर रखा है। इनके अलावा उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाड़ी जितेश शर्मा को टीम में बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में शामिल किया है।

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने अपनी इस टीम में स्पिनर के रूप में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के शाहबाज अहमद और मुंबई इंडियंस के मुरगन अश्विन को टीम में शामिल किया है। गावस्कर ने अपनी इस टीम में तेज गेंदबाजों के रूप में उमरान मलिक, मोसिन खान और मुकेश चौधरी को मौका दिया है।

सुनील गावस्कर द्वारा चुनी गई भारतीय अनकैप्ड आईपीएल इलेवन इस प्रकार है:

अभिषेक शर्मा, राहुल त्रिपाठी, तिलक वर्मा, रजत पाटीदार, महिपाल लोमरोर, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, मुरुगन अश्विन, उमरान मलिक, मोहसिन खान, मुकेश चौधरी

Leave a comment

Cancel reply