Rahul Tripathi
इस मैच में एसआरएच के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी ने गुजरात टीम के स्टार ओपनर शुभमन गिल का शानदार कैच पकड़ा है।

सोमवार को आईपीएल 2022 (IPl 2022) का 21वां मुकाबला गुजरात टाइटंस (GT) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में एसआरएच के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi) ने गुजरात टीम के स्टार ओपनर शुभमन गिल (Shubman Gill) का शानदार कैच पकड़ा है। उन्होंने हवा में उड़कर एक हाथ से यह जबरदस्त कैच लपका।

राहुल त्रिपाठी ने यह कैच गुजरात टाइटंस की पारी के तीसरे ओवर में पकड़ा था, जब तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की गेंद पर सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने कवर पर शॉट खेला था, जिसे राहुल ने अपने बाएं हाथ से हवा में छलांग लगाकर पकड़ा। उन्होंने यह कैच इतना जबरदस्त लपका, जिसे देखकर भुवी और गिल दोनों हैरान रह गए थे। उनका यह कैच इस सीजन के अविश्वसनीय कैच की लिस्ट में शुमार हो गया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रही है।

शुभमन गिल की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ वे मात्र 7 रन बनाकर आउट हो गए। इस सीजन गिल जबरदस्त लय में नज़र आ रहे हैं, लेकिन इस मैच में उनका बल्ला शांत रहा। 22 साल के इस भारतीय बल्लेबाज ने आईपीएल 2022 में अब तक 4 मुकाबलों में 187 रन बनाए हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन के 21वें मुकाबले की बात करें तो गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट 162 रन बनाए और एसआरएच के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा है। बता दें कि जीटी की मौजूदा टूर्नामेंट में शुरुआत जबरदस्त हुई है वे तीन मुकाबले खेले हैं और तीनों में जीत दर्ज की है। वहीं, दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद अब तक तीन में मात्र 1 जीते हैं।

Leave a comment

Cancel reply