Hardik Pandya
भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में गुजरात टाइटंस की कप्तानी कर रहे हैं।

पूर्व भारतीय दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वे हार्दिक के नेतृत्व करने के स्टाइल से बहुत प्रभावित हुए हैं। भज्जी ने यह भी कहा कि नेतृत्व की जिम्मेदारी उन्हें एक बेहतर क्रिकेटर और इंसान बनाएगी। बता दें कि भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन में गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की कप्तानी कर रहे हैं।

41 साल के हरभजन सिंह ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए कहा, “हार्दिक पांड्या एक कप्तान के रूप में अपनी भूमिका को याद कर रहे हैं और सामने से टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। वे गुजरात टाइटंस के लिए बल्ले से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्होंने अच्छी गेंदबाजी भी शुरू कर दी है, जो टीम इंडिया के लिए भी अच्छे संकेत हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “देखिए, उनका लक्ष्य भारतीय टीम में वापसी करना है और अगर वे पांच-छह ओवर गेंदबाजी करते हैं तो यह टीम इंडिया के लिए बड़ा सकारात्मक होगा, क्योंकि उन्हें ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में अपने कैलिबर के खिलाड़ी की आवश्यकता होगी।”

आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने अब तक 3 मुकाबलों में 30.33 के औसत से 91 रन बनाए हैं, जबकि गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट चटकाए हैं। इसके अलावा गुजरात टाइटंस हार्दिक की कप्तानी में अच्छा खेल रही है। टीम ने अभी तक 3 मुकाबले खेले हैं और तीनों में जीत हासिल की है। जीटी सोमवार को अपना अगला मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी।

Leave a comment

Cancel reply