Umran Malik- Tom Moody
22 साल के इस जम्मू कश्मीर के पेसर ने शुक्रवार को केकेआर के खिलाफ ज्यादा रन लुटाए थे, लेकिन 2 विकेट भी चटकाए थे।

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के मुख्य कोच टॉम मूडी (Tom Moody) ने युवा भारतीय तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) के आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अब तक के प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने उमरान की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें खुद को अभिव्यक्त करने की पूरी आजादी दी गई है। 22 साल के इस जम्मू कश्मीर के पेसर ने शुक्रवार को केकेआर के खिलाफ ज्यादा रन लुटाए थे, लेकिन 2 विकेट भी चटकाए थे।

टॉम मूडी उमरान मलिक के ज्यादा रन लुटाने पर चिंतित नहीं हैं और उन्होंने शुक्रवार को केकेआर के खिलाफ जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “आखिर, जब आप टी20 क्रिकेट में 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हो तो आप ऐसी उम्मीद नहीं कर सकते कि आप रन नहीं लुटाओगे। वे विकेट के पीछे काफी रन देते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि उसे मैदान में स्मैश किया जा रहा है या फिर कवर पर।”

56 साल के एसआरएच के हेड कोच ने आगे कहा, “इसलिए आपको उमरान मलिक की शैली की गेंदबाजी को स्वीकार करना होगा। उनकी भूमिका दौड़कर खुद को अभिव्यक्त करने की है और अपनी शैली की गेंदबाजी करने की है। हम स्वीकार करते हैं कि वे, जिस तरह की गेंदबाजी करते हैं तो वे रन लुटाएंगे ही, हम उन्हें विकेट लेते हुए देखना चाहते हैं।”

दाएं हाथ के उमरान मलिक को सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2022 की नीलामी से पहले रिटेन कर लिया था। मलिक ने शुक्रवार को कोलकाता के खिलाफ 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे, जिसमें कप्तान श्रेयस अय्यर को आउट किया था। वहीं, अब तक 5 मुकाबलों में 5 विकेट ले चुके हैं।

Leave a comment

Cancel reply