Kane Williamson
आईपीएल 2022 से बाहर हुए SRH के कप्तान केन विलियमसन, बड़ी वजह आई सामने

न्यूजीलैंड (New Zealand) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के मौजूदा संस्करण से बाहर हो गए हैं. इस बात की जानकारी हैदराबाद की फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया के ज़रिए दी. दरअसल, कीवी बल्लेबाज जल्द ही पिता बनने वाले हैं और ऐसे में वे अपनी पत्नी के साथ रहेंगे.

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “हमारे कप्तान केन विलियमसन अपने परिवार के साथ नई शुरुआत करने के लिए न्यूजीलैंड वापस जा रहे हैं. यहां #Riser कैंप में सभी केन विलियमसन और उनकी पत्नी की सुरक्षित डिलीवरी और ढेर सारी खुशियों की कामना करते हैं!”

यह भी पढ़ें – कोहली समेत 5 भारतीय दिग्गजों को दिया जा सकता है दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से आराम!

बता दें कि बुधवार को उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए उडा़न भरी. इसका मतलब है कि वे अब बाकी बचे आईपीएल मुकाबलों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद इस सीजन में अपने 13 मुकाबलों में से महज 6 में जीत दर्ज कर पाई है. ऐसे में उसके पास अभी सिर्फ 12 अंक ही हैं.

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम फिलहाल 8वें नंबर पर है और उसे अपना आखिरी लीग मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना है, जो कि 22 मई को मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में होगा.

Leave a comment

Cancel reply