Babar Azam
'अगर बाबर आजम BBL 2022 में खेलने के लिए उपलब्ध हैं तो कोई भी टीम उन्हें पसंद करेगी'

पाकिस्तानी (Pakistan) टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपने हमवतन धाकड़ बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उनका मानना है कि बाबर को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के ऑक्शन में आसानी से 15 से 20 करोड़ रूपय की कीमत मिल जाएगी. रावलपिंडी एक्सप्रेस ने कहा कि आईपीएल में बाबर और विराट कोहली को एक साथ पारी की शुरुआत करते देखना बेहद शानदार होगा.

46 साल के शोएब अख्तर ने स्पोर्ट्सकीड़ा पर हरभजन सिंह के साथ मैच रिव्यू पर बातचीत में कहा, “आईपीएल में एक दिन बाबर आजम और विराट कोहली को एक साथ पारी की शुरुआत करते हुए देखना बहुत अच्छा होगा.”

उन्होंने आगे कहा, “वह कितना रोमांचक क्षण होगा, जब आईपीएल नीलामी में बाबर आजम को 15-20 करोड़ रुपये में खरीदा जाएगा और वे पाकिस्तान के सबसे महंगे खिलाड़ी हो सकते हैं.”

उल्लेखनीय है कि अगर आईपीएल के इतिहास में सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी की बात करें तो दक्षिण अफ्रीकी टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस का नाम सबसे ऊपर है, जिन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 16.25 करोड़ रुपये देकर खरीदा था. इसके अलावा आईपीएल के इतिहास में सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी का रिकॉर्ड युवराज सिंह के नाम है, जिन्हें खरीदने के लिये दिल्ली डेयरडेविल्स (अब – दिल्ली कैपिटल्स) की टीम ने 16 करोड़ रुपये खर्च किए थे.

Leave a comment

Cancel reply