Rohit sharma
इस खास अवसर पर हिटमैन को उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने बर्थडे विश किया है।

भारतीय (India) टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) शनिवार को अपना 35वां जन्मदिन (Birthday) मना रहे हैं। इस खास अवसर पर हिटमैन को उनकी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ने बर्थडे विश किया है। रितिका ने सोशल मीडिया पर रोहित के साथ तस्वीरें साझा करते हुए बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं। इन तस्वीरों में रोहित बेटी समायरा के साथ मस्ती करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं।

रितिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह पोस्ट साझा की है। उन्होंने इस पोस्ट के साथ 5 तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हैप्पिएस्ट बर्थडे Rooo, मैं और सैमी आपसे बहुत प्यार करते हैं। मारे हकुना मटाटा बनने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद।” रितिका ने साथ ही लाल दिल वाली इमोजी भी बनाई।

रितिका की इस पोस्ट पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। फैंस ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। हिटमैन के लिए उनका 35वां जन्मदिन खुशियों के मामले में मिला-जुला रहा है। दरअसल, वे टीम इंडिया के तीनों प्रारूपों में कप्तान बन गए हैं। मगर आईपीएल में उनकी कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस अभी तक मौजूदा संस्करण में पहली जीत दर्ज नहीं कर पाई है।

एमआई ने आईपीएल 2022 में अब तक 8 मुकाबले खेले हैं और सभी में हार मिली है। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई की टीम ने 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है और वे इस लीग की सबसे सफल टीम है। मगर इस बार एमआई प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हो गई है। हालांकि, रोहित का भी फॉर्म खास अच्छा नहीं चल रहा है। उन्होंने 8 मैचों में 19.13 के खराब औसत से मात्र 153 रन बनाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply