Rohit Sharma
मुंबई इंडियंस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा प्रैक्टिस सेशन में गेंदबाजी करते हुए नज़र आ रहे हैं।

मुंबई इंडियंस (MI) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) प्रैक्टिस सेशन में गेंदबाजी करते हुए नज़र आ रहे हैं। उन्होंने गेंद डालने से पहले कहा कि वे यॉर्कर फेंकेंगे, लेकिन अंत में उन्होंने शॉर्ट गेंद डाली। एमआई ने यह वीडियो अपने आधिकरिक इंस्टाग्राम अकॉउंट पर पोस्ट की है।

फ्रेंचाइजी ने इस वीडियो के साथ एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है। हिटमैन का यह वीडियो क्रिकेट फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन इंडियन प्रीमियर लीग के इस मौजूदा संस्करण में बेहद निराशाजनक है। उन्होंने अभी तक टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज नहीं की है। ऐसा पहली बार हुआ है कि जब एमआई अपने लगातार शुरूआती 8 मुकाबले हारी है।

इस सीजन मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी और गेंदबाजी में वो दमखम नहीं दिख रहा है, जो पिछले कुछ सालों से नजर आता था। रोहित शर्मा, ईशान किशन, कीरोन पोलार्ड और जसप्रीत बुमराह जैसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों का खराब प्रदर्शन इस मौजूदा सीजन में एमआई के पतन का कारण बना हुआ है। इस समय टीम अंक तालिका में 10वें पायदान पर है और प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है।

अब मुंबई इंडियंस के प्रबंधन और फैंस को टूर्नामेंट में बचे हुए 6 मुकाबलों में इन दिग्गजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। एमआई 30 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुकाबला खेलेगी, जबकि 6 मई, 9 मई, 12 मई, 17 मई और 21 मई को क्रमश: गुजरात टाइटंस, कोलकाता नाइट राइडर्स, चेन्नई सुपर किंग्स, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल से भिड़ेंगे।

Leave a comment

Cancel reply