Ricky Ponting
पोंटिंग ने कहा है कि उन्होंने इस मैच को देखने के बाद अपने होटल के कमरे में तोड़फोड़ की थी।

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ अपनी टीम के खराब प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पोंटिंग ने कहा है कि उन्होंने इस मैच को देखने के बाद अपने होटल के कमरे में तोड़फोड़ की थी। इतना ही नहीं डीसी के कोच ने खिलाड़ियों के रविये पर भी नाराजगी जताई है। बता दें कि इस मैच से पहले पूर्व कंगारू क्रिकेटर के परिवार के एक सदस्य को कोरोना हो गया था, जिसकी वजह उन्हें आइसोलेट होना पड़ा था।

47 साल के रिकी पोंटिंग ने मैच को लेकर कहा, “वह मैच बहुत परेशान करने वाला था। मैंने तीन या चार रिमोट कंट्रोल्स तोड़े होंगे। कुछ पानी की बोतलें दीवार पर मारी होंगी और भी कई चीजें, जब आप डगआउट में होते हैं और ऐसा कुछ होता है कि जो आपकी बस से बाहर है तो वह स्थिति काफी मुश्किल होती है पर अगर आप मैदान से दूर कमरे में बंद हैं तो चीजें और मुश्किल हो जाती हैं।”

वहीं, पोंटिंग ने दिल्ली कैपिटल्स की अच्छी वापसी को लेकर कहा, “मैंने इस साल पहले भी ऐसा कहा था कि 36 या 37 ओवर हम अच्छा खेल दिखाते हैं, लेकिन केवल दो या तीन ओवरों में ढिलाई बरत देते हैं। यही समस्या मैच में अंतर पैदा कर रही है। हम न केवल सीजन के फर्स्ट हाफ के परिणामों को बदलने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं, बल्कि आगे बढ़ने के राह बनाने की कोशिश में भी लगे हैं। हमारा सफर अब तक कभी जीत, कभी हार और फिर जीत रहा है। लिहाजा, हमें थोड़ी सी लय हासिल करने की जरूरत है।”

उन्होंने कहा, “मैं जानता हूं कि हम चीजों का रुख मोड़ने के बहुत करीब हैं। हम सभी को भरोसा करना है, हमें विश्वास करना है, हमें उत्साहित रहना है और सकारात्मक बने रहना है। अगर हम ऐसा करने में कामयाब रहे, तो निश्चित रूप से हमारे लिए चीजें बदल जाएंगी।” गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स अपना अगला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी।

Leave a comment

Cancel reply