Rajasthan Royals
उनका मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें में आरआर का बोलिंग आक्रमण बेस्ट है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के गेंदबाजी अटैक को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें में आरआर (RR) का बोलिंग आक्रमण बेस्ट है। बता दें कि इस सीजन राजस्थान रॉयल्स की टीम में बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों ही जबरदस्त हैं, जिसके चलते टीम दो मुकाबले खेल कर अविजेय है।

44 साल के वसीम जाफर ने क्रिकट्रैकर के साथ बातचीत करते हुए कहा, “बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी उनके पास विशेषज्ञ खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अपना काम वास्तव में अच्छा किया है। मुझे लगता है कि उनके पास इस साल टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आक्रमण है। उनके पास बहुत सारे विकेट लेने वाले गेंदबाज के विकल्प हैं।”

पूर्व सलामी बल्लेबाज ने आगे कहा, “आरआर की बल्लेबाजी थोड़ी चिंता का विषय है, क्योंकि अगर जॉस बटलर और संजू सैमसन रन नहीं बनाते हैं तो अन्य खिलाड़ी ज्यादा कुछ नहीं कर पाएंगे, क्योंकि ये दोनों प्रमुख भूमिका निभाते हैं। उन्होंने वास्तव में अच्छा खेला है। इस टूर्नामेंट में यह पहली टीम है, जिसने दोनों मुकाबलों में टॉस हारकर मैच जीता, जोकि पैटर्न नहीं रहा है।”

आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स के अब तक के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने तीन मुकाबले खेले हैं, जिसमें दो में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। आरआर ने अपने अब तक के खेल में गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

Leave a comment

Cancel reply