Glenn Maxwell -Yuzvendra Chahal
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल हाल ही में टीम के पूर्व साथी युजवेंद्र चहल से ट्रेनिंग सेशन के दौरान मिले।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) हाल ही में टीम के पूर्व साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) से ट्रेनिंग सेशन के दौरान मिले। आरसीबी ने सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें , जिसमें चहल और मैक्सवेल मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं। बता दें कि चहल इस सीजन आरआर (RR) की तरफ से खेल रहे हैं, जबकि ग्लेन आरसीबी का ही हिस्सा हैं।

बैंगलोर ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकॉउंट पर मैक्सवेल और चहल की तस्वीरें पोस्ट की है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ग्लेन यूजी से मिलकर काफी खुश नज़र आए। हालांकि, दोनों खिलाड़ियों में बहुत अच्छी दोस्ती है और पिछले सीजन दोनों खूब मस्ती करते हुए दिखाई दिए थे। आईपीएल 2021 में ग्लेन मैक्सवेल और युजवेंद्र चहल एक साथ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेले थे। राजस्थान रॉयल्स ने भी दोनों की एक वीडियो साझा की है।

आईपीएल के 14वें सीजन में ग्लेन मैक्सवेल और युजवेंद्र चहल ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था और आरसीबी को प्लेऑफ में क्वालीफाई करने में अहम भूमिका निभाई थी। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने 513 रन बनाए थे, जबकि भारतीय लेग स्पिनर ने 18 विकेट चटकाए थे।

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ग्लेन मैक्सवेल को रिटेन किया था, जबकि युजवेंद्र चहल को रिलीज कर दिया था। लीग के 15वें सीजन की नीलामी में चहल को आरआर ने खरीद लिया था। लेग स्पिनर ने राजस्थान के लिए इस साल खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने अब तक 2 मुकाबलों में 5 विकेट चटकाए हैं। वहीं, मैक्सवेल आरसीबी के साथ हाल ही में जुड़े हैं और वे अपना पहला मुकाबला मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेंगे।

Leave a comment

Cancel reply