Mohmmed rizwan -Virat kohli
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली की खराब फॉर्म पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammed Rizwan) ने टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की खराब फॉर्म पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि वे किंग कोहली के लिए दुआ कर रहे हैं कि वे जल्दी फॉर्म में लौट आएं, क्योंकि भारतीय बल्लेबाज बेहद मेहनती खिलाड़ी हैं।

29 साल के मोहम्मद रिजवान ने क्रिकविक के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मैं यही कहूंगा कि विराट कोहली एक चैंपियन खिलाड़ी हैं, लेकिन इन परिस्थितियों में हम उनके लिए प्रार्थना ही कर सकते हैं, क्योंकि वे एक बहुत ही मेहनती क्रिकेटर हैं। मुश्किल समय भी आते हैं और चीजें आसान भी होती हैं। हर एक खिलाड़ी शतक बनाता है और शून्य पर भी आउट होता है।”

दाएं हाथ के पाक बल्लेबाज ने आगे कहा, “यह सब चलता रहता है। मैं विराट कोहली के लिए केवल प्रार्थना कर सकता हूं और उम्मीद करता हूं कि कड़ी मेहनत के जरिए वे फॉर्म में वापसी करेंगे।” दरअसल, कई दिग्गज खिलाड़ियों ने विराट कोहली के खराब फॉर्म पर प्रतिक्रिया दी है। रवि शास्त्री, माइकल माइकल वॉन सहित कई लोगों का मानना है कि कोहली को क्रिकेट से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लेना चाहिए।

गौरतलब है कि 33 साल के विराट कोहली का बल्ला आईपीएल 2022 में खामोश चल रहा है। उन्होंने इस सीजन अब तक 12 मुकाबलों में 19.64 के औसत और 111.34 के स्ट्राइक रेट से 216 रन बनाए हैं, जिसमें 1 अर्धशतक शामिल है। हालांकि, इस दौरान विराट 3 बार डक पर भी आउट हुए हैं।

Leave a comment

Cancel reply