Mukesh Choudhary
मुकेश चौधरी ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट चटकाए, जिसमें रोहित शर्मा, ईशान किशन और डेवाल्‍ड ब्रेविस का विकेट शामिल था।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) ने गुरुवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 33वें मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन किया। इस मैच में उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला, जिसके बाद भारतीय पेसर ने बताया कि उन्होंने ऐसा कभी नहीं सोचा था कि वे क्रिकेट खेलेंगे। मालूम हो कि 25 साल के इस भारतीय क्रिकेटर ने इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस (MI) के टॉप ऑर्डर को पॉवरप्ले में ही ध्वस्त कर दिया था।

मुकेश चौधरी ने मैच के बाद कहा था, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं क्रिकेट खेलूंगा। पुणे के बोर्डिंग स्कूल में था, हमे एक घंटे का स्पोर्ट्स पीरियड मिलता था और मैं वहां हर तरह के खेल खेला करता था। क्रिकेट खेलने की कोशिश की और उसमें अच्छा लग रहा था। पॉवरप्ले में अच्छी गेंदबाजी करनी होगी, जहां मुझे तीन ओवर करने हैं।”

बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने आगे कहा, “वास्तव में कोई दबाव नहीं है, अपने आस-पास इतने बड़े खिलाड़ियों के साथ खेलने से सारा दबाव अपने आप दूर हो जाता है। मैं बस एक अच्छा समय बिताना चाहता हूं और खुद का आनंद लेना चाहता हूं।” बता दें कि मुकेश चौधरी ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में 19 रन देकर 3 विकेट चटकाए, जिसमें रोहित शर्मा, ईशान किशन और डेवाल्‍ड ब्रेविस का विकेट शामिल था।

गौरतलब है कि आईपीएल के मौजूदा सीजन में सीएसके के इस भारतीय तेज गेंदबाज ने अब तक 6 मुकाबलों में 7 विकेट चटकाए हैं। वहीं, चेन्नई की बात करें तो टीम की शुरुआत कुछ अच्छी नहीं हुई है। टीम ने अभी तक 7 मुकाबलों में से 2 में जीत दर्ज की है।

Leave a comment

Cancel reply