T Natarajan
टी नटराजन आईपीएल के मौजूदा सीजन में एसआरएच के लिए खेल रहे हैं और उन्होंने अब तक 2 मुकाबलों में 4 विकेट लिए हैं।

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी सैम करन (Sam Curran) ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) के प्रदर्शन की तारीफ की है। उन्होंने दावा किया है कि नटराजन एक ओवर में लगातार छह यॉर्कर फेंक सकते हैं। इंग्लिश क्रिकेटर ने कहा कि नटराजन आईपीएल 2022 (IPl 2022) में अब तक बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं।

23 साल के सैम करन ने ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ बातचीत करते हुए कहा कि टी नटराजन ने लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के खिलाफ पिछले मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की और 26 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे। उन्होंने कहा, “मैं पिछले साल पुणे में उनके खिलाफ खेला था, जब उन्होंने 13 रन बचाए थे।”

करन ने आगे कहा, “मैंने उनकी यॉर्कर का सामना किया हुआ है। वे बहुत कुशल हैं और वे एक ऐसे गेंदबाज हैं, जो लगातार छह यॉर्कर फेंक सकते हैं। नटराजन ऐसे खिलाड़ी हैं, जिसे अधिकांश टीमें अपनी टीम में रखना पसंद करेंगी। वे बाएं हाथ के गेंदबाज हैं और वे अलग एंगल से गेंद डालते हैं और थोड़ा रिवर्स स्विंग भी प्राप्त करते हैं।”

सैम करन ने कहा कि उन्हें आईपीएल में दोबारा खेलते हुए देखना बहुत अच्छा लगा रहा है, क्योंकि वे एक क्लास परफॉर्मर हैं। बता दें कि पिछले साल टी नटराजन को पीठ में चोट लग गई थी, जिसके बाद वे अधिकांश क्रिकेट नहीं खेल पाए थे। वे आईपीएल के मौजूदा सीजन में एसआरएच (SRH) के लिए खेल रहे हैं और उन्होंने अब तक 2 मुकाबलों में 4 विकेट लिए हैं।

Leave a comment

Cancel reply