suryakumar yadav
मुंबई इंडियंस ने खोजा सूर्यकुमार यादव का विकल्प, उत्तराखंड के खिलाड़ी को किया साइन

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 से बाहर हुए अपने स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Surykumar Yadav) का विकल्प खोज लिया है. एमआई ने उत्तराखंड के तेज गेंदबाज आकाश माधवाल को साइन कर लिया है. इससे पहले वे नीली जर्सी वाली टीम में नेट गेंदबाज की भूमिका निभा रहे थे.

मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक बयान में कहा, “आकाश माधवाल सपोर्ट टीम के हिस्से के रूप में मुंबई इंडियंस के साथ रहे हैं और अब उन्हें 2022 सीजन के लिए बाकी बचे हुए मैचों में टीम में शामिल होने के लिए साइन किया है.”

बता दें कि माधवाल दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं और तीनों प्रारूपों में उन्होंने 2019 में डेब्यू करते हुए उत्तराखंड क्रिकेट एसोसिएशन का प्रतिनिधित्व किया था. 28 साल के आकाश ने 15 टी20 मैच खेले हैं और 26.60 की औसत और 7.55 की इकॉनमी रेट से 15 विकेट चटकाए हैं.

यह भी पढ़ें | IPL 2022: BCCI ने प्ले-ऑफ मुकाबलों का कार्यक्रम किया जारी, अहमदाबाद में खेला जाएगा फाइनल

इसके अलावा उन्होंने 6 प्रथम श्रेणी मैच और 11 लिस्ट ए मैच भी खेले हैं, जिसमें उन्होंने क्रमश: 8 और 14 विकेट लिए हैं. माधवाल को मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये में अपनी टीम के साथ जोड़ा है.

वहीं, मुंबई इंडियंस आईपीएल के मौजूदा सीजन में प्ले-ऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है. मुंबई की टीम 12 मुकाबलों में तीन जीत के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे पायदान पर है.

Leave a comment

Cancel reply