kuldeep yadav ipl
IPL 2022: DC के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने मौजूदा सीजन में अपनी कामयाबी का राज़ बताया

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के स्टार चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सीजन में अपनी सफलता का राज़ बताया है. उन्होंने कहा है कि इस बार वे मानसिक रूप से स्पष्ट हैं और उन्हें पता है कि क्या करना है.

कुलदीप ने स्टार स्पोर्ट्स पर दीपदास गुप्ता के साथ बातचीत करते हुए कहा, “इस बार मैं मानसिक रूप से स्पष्ट हूं. मुझे पता है कि मुझे क्या करना है. इससे पहले मैं चोटिल था, तो सर्जरी के चलते ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला था, लेकिन फिट होकर भारतीय टीम में और आईपीएल में मौका मिला तो अच्छा खेल दिखाने का मौका मिला.”

उन्होंने आगे कहा, “कामयाबी में कई फैक्टर जिम्मेदार होते हैं. मेहनत के साथ-साथ टीम मैनेजमेंट और कप्तान का सपॉर्ट भी बहुत जरूरी होता है और दिल्ली की टीम में यह दोनों ही मुझे भरपूर रूप में मिले हैं.”

यह भी पढ़ें | IPL 2022: BCCI ने प्ले-ऑफ मुकाबलों का कार्यक्रम किया जारी, अहमदाबाद में खेला जाएगा फाइनल

बता दें कि आईपीएल के मौजूदा संस्करण में कुलदीप ने अभी तक 13 मुकाबलों में 18 विकेट हासिल किए हैं. इस साल बैंगलोर में आयोजित हुई इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन की मेगा नीलामी में कुलदीप यादव को दिल्ली कैपिटल्स ने 2 करोड़ रूपय में खरीदा था. इससे पहले वे कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा थे, जहां उन्हें खेलने का बहुत कम खेलने का मौका मिला, लेकिन उन्हें इस सीजन लगातार मौके मिल रहे हैं.

Leave a comment

Cancel reply