kl rahul mohsin khan
LSG के कप्तान केएल राहुल ने युवा तेज गेंदबाज मोहसिन खान को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान और दिग्गज सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने अपनी टीम के युवा तेज गेंदबाज मोहसिन खान (Mohsin Khan) की जमकर सराहना की है. उनका कहना है कि मोहसिन इस समय शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. साथ ही राहुल ने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा कि उन्हें बहुत जल्द ही राष्ट्रीय टीम में जगह मिलने वाली है.

30 साल के केएल राहुल ने कहा, “पिछले कुछ मैचों में मोहसिन हमारे लिए शानदार रहे हैं. उनके पास कौशल है लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि उन कौशलों का उपयोग कब करना है. वह जल्द ही नीली जर्सी पहनेंगे.”

बता दें कि बाएं हाथ के पेसर ने इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में अपनी शानदार गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया है. उन्होंने अब तक 8 मुकाबलों में 13 विकेट चटकाए हैं. 23 साल के इस गेंदबाज ने इसी साल गुजरात टाइटंस के खिलाफ अपना आईपीएल डेब्यू किया था.

यह भी पढ़ें | BCCI ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच T20I सीरीज के लिए वेन्यू की घोषणा की, दिल्ली में होगा पहला मैच

उत्तर प्रदेश के संभल में जन्मे मोहसिन खान को हाल ही में फैंस ने सोशल मीडिया पर पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ज़हीर खान से कम्पेयर किया था. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि मोहसिन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले महीने खेली जाने वाली पांच मैचों की टी20 आई सीरीज के लिए टीम इंडिया में जगह मिल सकती है.

Leave a comment

Cancel reply