Kuldeep Yadav
इस मैच को लेकर डीसी के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव ने बड़ा बयान दिया है।

सोमवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 64वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (DC) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच खेला जाएगा और इस मैच को लेकर डीसी के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि यह मुकाबला दिल्ली टीम के लिए करो या मरो है। कुलदीप ने कहा कि डीसी ने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन उन्होंने कुछ करीबी मैच गंवाए हैं।

27 साल के कुलदीप यादव ने कहा, “यह हमारे लिए करो या मरो की स्थिति है। हमने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन हमने कुछ करीबी मैच गंवाए हैं। हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम प्रतियोगिता में अब तक की गई गलतियों को न दोहराएं। हमने अपने अगले मैच के लिए अच्छी तैयारी की है। हम खेल को अपने लिए नॉकआउट मैच मान रहे हैं।”

उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के अगले मैच को लेकर कहा, “हमारे लिए अच्छी शुरुआत करना महत्वपूर्ण होगा, चाहे हम पहले बल्लेबाजी करें या गेंदबाजी करें। हमारे लिए परिस्थितियों का अच्छी तरह से आकलन करना भी महत्वपूर्ण होगा। पंजाब किंग्स एक अच्छी टीम है। टीम में कई अच्छे खिलाड़ी हैं।”

कुलदीप ने कहा, “पंजाब किंग्स की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ अपने आखिरी मैच में बहुत अच्छी बल्लेबाजी की थी। टी20 में कोई कमजोर टीम नहीं होती। कोई भी किसी भी दिन बड़ा स्कोर खड़ा कर सकता है या विकेट ले सकता है।” दिल्ली कैपिटल्स ने अब तक 12 मुकाबलों में 6 जीते हैं और अंक तालिका में पांचवें स्थान पर हैं। अगर टीम को प्लेऑफ में जगह बनानी है तो टीम को अपने दोनों को अगले मैच जीतने होंगे।

Leave a comment

Cancel reply