Andre Russell
आंद्रे रसेल ने 31 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 70* रनों की तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली।

शुक्रवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 8वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने पंजाब किंग्स (PBKS) को 6 विकेट से पराजित किया। केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था, जिसके बाद पंजाब की पूरी टीम 18 ओवर में मात्र 137 रनों पर ढेर हो गई और कोलकाता को मैच जीतने के लिए सिर्फ 138 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे उन्होंने 33 गेंदे शेष रहते हुए हासिल कर लिया।

पंजाब किंग्स की तरफ से भानुका राजपक्षे (31) और कगिसो रबादा (25) ने तूफानी पारियां खेलीं, जिसके चलते उनकी टीम का स्कोर 137 रन पर पहुंचा था। इन दोनों खिलाड़ियों के अलावा किसी और प्लेयर ने बड़ी पारी नहीं खेली और इसी वजह से टीम केकेआर को 138 रनों का छोटा सा टारगेट दे पाई।

हालांकि, 138 रनों का टारगेट पीछा करना भी केकेआर के लिए मुश्किल हो गया था, क्योंकि टीम का स्कोर के समय पर 4 विकेट पर मात्र 50 रन पर था, लेकिन आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने 31 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 70* रनों की तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली। पंजाब की तरफ से राहुल चाहर ने सर्वाधिक 4 विकेट चटकाए, जबकि कगिसो रबाडा और ओडियन स्मिथ को 1-1 विकेट मिला।

कोलकाता नाइट राइडर्स की इस जबरदस्त जीत के बाद ट्विटर पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं। देखें ट्वीट्स-

Leave a comment

Cancel reply