Khaleel Ahmed
खलील ने गुरुवार को एसआरएच के विरुद्ध आईपीएल के 49वें मुकाबले में शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए।

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के तेज गेंदबाज खलील अहम (Khaleel Ahmed) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ अपने शानदार प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करके बेहतर महसूस होता है। बता दें कि खलील ने गुरुवार को एसआरएच के विरुद्ध आईपीएल के 49वें मुकाबले में शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिए।

दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज खलील अहमद ने अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए कहा, “टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करना हमेशा अच्छा लगता है और अगर वह प्रदर्शन टीम की जीत में आए तो यह और भी अच्छा होता है। मैं खुश हूं, लेकिन हमें अभी भी बहुत काम करना है। हमें अभी चार मैच खेलने हैं और हमें ज्यादा से ज्यादा मैच जीतने हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “हमें 200 से अधिक का स्कोर खड़ा किया था, लेकिन हम ऐसे विकेट पर खेल रहे थे, जहां स्कोर का पीछा किया जा सकता था। उनकी टीम में बड़े हिटर भी थे। हमने एक बार में एक ओवर खेला और हर गेंद पर अपना पूरा प्रयास किया।” बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2022 के 49वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 21 रनों से पराजित किया।

डीसी ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 207 रन बनाए थे। टीम की तरफ से डेविड वॉर्नर (92) और रॉवमैन पॉवले (67) रनों की तूफानी पारियां खेलीं। 208 रनों का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 186 रन बनाए।

Leave a comment

Cancel reply