Kevin Pietersen
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने केएल राहुल की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए उन्हें 360 डिग्री बल्लेबाज बताया है।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने केएल राहुल (KL Rahul) की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए उन्हें 360 डिग्री बल्लेबाज बताया है। उन्होंने कहा है कि राहुल मैदान के हर कोने पर शॉट्स लगाते हैं। मालूम हो कि लोकेश राहुल आईपीएल 2022 में शानदार लय में नजर आ रहे हैं और हर कोई उनकी बल्लेबाजी की प्रशंसा कर रहा है।

41 साल के केविन पीटरसन ने स्टार स्पोर्ट्स के शो क्रिकेट लाइव पर बातचीत करते हुए कहा, “राहुल के तरकश में हर तरह के शॉट हैं। वे गेंद को मैदान में किसी भी दिशा में मार सकते हैं। केएल आपके खिलाफ जमीन पर शॉट लगा सकते हैं और वे आपके खिलाफ मिडविकेट के ऊपर से शॉट लगा सकते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “वे वास्तव में 360 डिग्री बल्लेबाज हैं। मेरा मतलब है कि वे ऐसे बल्लेबाज हैं, जिसे आप टेलीविजन पर कभी भी बल्लेबाजी करते हुए देखना पसंद करेंगे।” वहीं, पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने कहा है कि केएल राहुल स्थिति को देखकर अपने रनों की गति बढ़ाते हैं।

इरफान ने कहा, “लोकेश राहुल ऐसे बल्लेबाज हैं, जो स्थिति के अनुसार रन बनाने की गति को बढ़ा या घटा सकते हैं। उनके पास अपनी पारी को अपने अनुसार आगे बढ़ाने की क्षमता और कौशल है। राहुल अच्छी तरह से जानते हैं कि उन्हें कब रन गति को बढ़ाने की जरूरत है।”

Leave a comment

Cancel reply