Yuvraj Singh -Sheldon Jackson
पूर्व भारतीय दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने कोलकाता नाइट राइडर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन को एक खास सलाह दी है।

पूर्व भारतीय दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के विकेटकीपर बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) को एक खास सलाह दी है। उन्होंने शेल्डन से कहा है कि स्पिनरों के खिलाफ स्टंप के पीछे कीपिंग करते समय हेलमेट जरूर पहने। आईपीएल 2022 का पहला मैच सीएसके (CSK) और केकेआर (KKR) के बीच खेला गया, जिसमें शेल्डन ने शानदार विकेटकीपिंग की और सबको प्रभावित किया।

40 साल के युवराज सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “प्रिय शेल्डन जैक्सन कृपया, जब आप स्पिनरों के सामने होते हैं तो हेलमेट पहनें! आप एक बहुत ही प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और लंबे समय के बाद एक सुनहरा मौका है,सुरक्षित रहें !!! और शुभकामनाएं।” दरअसल, वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) के ओवर में गेंद बहुत तेज से आई थी, जो शेल्डन जैक्सन को लगते-लगते बची थी। इसी वजह से युवी ने जैक्सन को यह सलाह दी है।

आईपीएल 2022 का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला गया और केकेआर ने सीएसके को 6 विकेट से मात दी। चेन्नई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 131 रन बनाए, जिसमें पूर्व कप्तान एमएस धोनी की नाबाद 50* रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी अहम रही।

वहीं, 132 रनों का पीछा करने उतरी कोलकाता ने 9 गेंदे शेष रहते हुए 4 विकेट खो कर आसानी से लक्ष्य हासिल किया। अजिंक्य रहाणे ने 34 गेंदों पर 44 रनों की बेहतरीन पारी खेली और तेज गेंदबाज उमेश यादव ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट चटकाए।

Leave a comment

Cancel reply