Jasprit Bumrah
भारतीय पेसर ने सोमवार को केकेआर के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट हौल लिया।

भारतीय टीम और मुंबई इंडियंस (MI) के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने अपने आलोचकों की बोलती बंद करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के मौजूदा संस्करण में अपने प्रदर्शन से काफी खुश हैं। इतना ही नहीं बुमराह के अनुसार उन्हें अपने आलोचकों की बातों का कोई फर्क नहीं पड़ता है। बता दें कि भारतीय पेसर ने सोमवार को केकेआर (KKR) के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट हौल लिया।

28 साल के जसप्रीत बुमराह ने मैच के बाद कहा, “हम टूर्नामेंट की तैयारी करते हैं और हमारी अपनी प्रक्रिया होती है। हम अंतिम नतीजे की तरफ ही नहीं देखते। अगर आप खेल को समझते हैं तो आपको पता होता है कि क्या हो रहा है। आप किस तरह के हालात में गेंदबाजी कर रहे हैं। मैं टूर्नामेंट में अपनी लय से खुश हूं।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे पता है कि बाहर बहुत शोर हो रहा है, लेकिन मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता। मैं दूसरों की सोच के हिसाब से अपने प्रदर्शन का आकलन नहीं करता या यह नहीं सोचता कि विशेषज्ञ या लोग क्या कह रहे हैं। मैं प्रक्रिया पर ध्यान देता हूं और यह देखता हूं कि टीम के लिए योगदान कैसे दे सकता हूं।”

बुमराह ने सोमवार को कोलकता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच में 4 ओवर में मात्र 10 रन देकर 5 विकेट चटकाये। उन्होंने अब तक आईपीएल 2022 में 11 मुकाबलों में 31.40 के औसत और 7.42 के इकोनॉमी रेट से 10 विकेट लिए हैं।

Leave a comment

Cancel reply