Virat kohli
IPL 2022: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज पेसर ने विराट कोहली को फॉर्म में वापसी का तरीका बताया

वेस्टइंडीज (West Indies) के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज इयान बिशप (Ian Bishop) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की बल्लेबाजी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि वे आलोचना नहीं कर रहे हैं, मगर इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा संस्करण में विराट, जिस तरह से संघर्ष कर रहे हैं यह चिंता की बात है। बता दें कि किंग कोहली इस समय खराब दौर से गुजर रहे हैं और वे आईपीएल 2022 (IPL 2022) में उस तेजी से रन नहीं बना रहे हैं, जिसके लिए वह जाने जाते हैं।

पूर्व कैरेबियाई पेसर ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत करते हुए कहा, “अगर आप अपने स्ट्राइक रेट ठीक नहीं करते हैं तो आपको आखिर तक बल्लेबाजी करने की जरूरत है। विराट कोहली आगे तक बल्लेबाजी नहीं कर पाए और उन्होंने किसी तरह का कोई इरादा भी नहीं दिखाया। कोहली ने एक्स्ट्रा कवर पर एक छक्का लगाया उसके बाद भी लगभग रन और बॉल बराबर आ गए, लेकिन फिर वे वापस पवेलियन लौट गए।”

54 साल के इयान बिशप ने आगे कहा, “विराट कोहली अपनी पारी को गहराई तक भी नहीं खींच रहे हैं। भले ही आरसीबी यह मैच जीत गई, लेकिन यह वह पारी नहीं थी, जिसके लिए आप कोहली को याद रखेंगे। मुझे चिंता है क्योंकि मैं कोहली का एक फैन हूं, जब वे बेस्ट पर होते हैं तो मैं उनके लिए क्रिकेट देखना चाहता हूं तो यह एक केवल एक ऑब्जरवेशन है, क्योंकि विराट कोहली स्ट्राइक रेट को आगे नहीं बढ़ा पा रहे हैं।”

गौरतलब है कि 33 साल के विराट कोहली ने बुधवार को सीएसके के खिलाफ 33 गेंदों पर 30 रन बनाए थे। कोहली ने आईपीएल 2022 में अब तक 11 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 1 अर्धशतक की मदद से सिर्फ 216 रन ही बनाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply