AB de Villiers - Virat Kohli
दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एबी डी विलियर्स ने विराट कोहली की फॉर्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एबी डी विलियर्स (AB de Villiers) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि किसी भी बल्लेबाज के लिए खराब फॉर्म से वापसी करना बहुत मुश्किल होता है। बता दें कि 33 साल के किंग कोहली पिछले काफी समय से अपनी बेस्ट फॉर्म में नहीं हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के मौजूदा सीजन भी में भी वे संघर्ष करते हुए नज़र आ रहे हैं ।

पूर्व प्रोटियाज बल्लेबाज ने हिंदुस्तान टाइम्स के हवाले से कहा, “एक बल्लेबाज के रूप में आप खराब फॉर्म से केवल एक या दो पारियां दूर होते हैं। अगर ये आपके पास आता रहता है तो इससे पीछे हटना मुश्किल होता है। मैं इसमें एक प्रतिशत भी नहीं लगा सकता, लेकिन ये दिमाग और दिमाग की शक्ति है की मुख्य लड़ाई है।”

38 साल के डी विलियर्स ने आगे कहा, “आप रातों-रात खराब खिलाड़ी नहीं बन जाते। विराट इसे जानते होंगे और मैं इसे जानता हूं। विराट इसे जानते होंगे और मैं इसे जानता हूं, जब भी आप खेलते हैं तो आपको एक स्पष्ट दिमाग और ताजी ऊर्जा की आवश्यकता होती है और फिर आप खराब फॉर्म से बाहर निकलने का रास्ता खोज सकते हैं।”

गौरतलब है कि विराट कोहली ने अब तक आईपीएल 2022 में 10 मुकाबलों में 20.67 के औसत से 186 रन बनाए हैं, जबकि दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ पिछले मैच में 53 गेंदों पर 58 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। कोहली के सभी प्रारूपों में उनके प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने पिछले दो सालों से कई अर्धशतक जड़े हैं, लेकिन एक भी शतक नहीं लगाया है।

Leave a comment

Cancel reply