David Warner -Anrich Nortje
लखनऊ के खिलाफ इस मुकाबले में दिल्ली टीम के विदेशी खिलाड़ी डेविड वॉर्नर और एनरिक नोर्खिया उपलब्ध रहेंगे।

गुरुवार को आईपीएल 2022 (IPl 2022) का 14वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (DC) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले डीसी के खेमे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। लखनऊ के खिलाफ इस मुकाबले में दिल्ली टीम के विदेशी खिलाड़ी डेविड वॉर्नर (David Warner) और एनरिक नोर्खिया (Anrich Nortje) उपलब्ध रहेंगे। इस बात की पुष्टि दिल्ली कैपिटल्स के कोच शेन वॉटसन (Shane Watson) ने की है।

40 साल के शेन वॉटसन ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातचीत करते हुए कहा, “डेविड वॉर्नर अब निश्चित रूप से क्वारंटाइन पीरियड से बाहर हैं और कल रात के मैच के लिए उपलब्ध हैं, जो बहुत रोमांचक है। भारत आने के बाद से पिछले कुछ हफ्तों में एनरिक नोर्खिया अविश्वसनीय रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। कल रात, उन्होंने चयन के लिए फिट होने और पास होने के लिए अपना आखिरी फिटनेस टेस्ट पास किया, वे अब चयन के लिए उपलब्ध हैं।”

इसके अलावा पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने मिचेल मार्श की भी फिटनेस पर बड़ा अपडेट दिया है। शेन वॉटसन ने कहा कि मार्श अभी पूरी तरह से फिट नहीं हुए हैं और ऐसे में उनका लखनऊ के खिलाफ कल के मुकाबले में खेलना मुश्किल है। बता दें कि ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स ने टूर्नामेंट में अभी तक 2 मैच खेले हैं, जिसमें टीम को 1 में जीत और दूसरे में हार मिली है।

हालांकि, डेविड वॉर्नर और एनरिक नोर्खिया की वापसी से टीम मजबूत होगी। खासतौर पर डीसी की गेंदबाजी, जोकि पिछले दो मुकाबलों में कमजोर नज़र आई है। दिल्ली कैपिटल्स गुरुवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले जाने वाले अपने अगले मैच में जीत दर्ज करना चाहेगी।

Leave a comment

Cancel reply