rohit ipl 2022
रोहित से सीखने की कोशिश कर रहा है सिंगापुर में जन्मा मुंबई इंडियंस का धाकड़ ऑलराउंडर

आईपीएल (IPL 2022) के मौजूदा सीजन में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. नीली जर्सी वाली टीम ने अब तक 8 मुकाबले खेले हैं, जहां उन्हें सभी में हार मिली है. रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए 37वें मुकाबले में एमआई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ 36 रनों से पराजय का सामना करना पड़ा.

आईपीएल 2022 में लगातार आठ मैच हारने के बाद अब रोहित शर्मा की टीम के लिए सिर्फ औपचारिकता ही बची है. ऐसे में उनका प्ले-ऑफ में पहुंचा भी काफी मुश्किल माना जा रहा है. पांच बार की आईपीएल चैंपियन टीम की हालत इस बार बेहद खराब नज़र आ रही है. ऐसे में कप्तान रोहित ने फैंस के लिए एक बेहद ख़ास मैसेज साझा किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि उनकी टीम ने अब तक सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया है और वे एमआई से प्यार करते हैं.

यह भी पढ़ें | IPL 2022, मैच 37: LSG ने MI को 36 रनों से किया पराजित, मुंबई की लगातार आठवीं हार

रोहित शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, “हमने इस टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया है, लेकिन ऐसा होता है. कई खेल दिग्गज इस दौर से गुजरे हैं, लेकिन मुझे इस टीम और इसके वातावरण से प्यार है. हमारे उन शुभचिंतकों की भी सराहना करना चाहते हैं, जिन्होंने इस टीम के प्रति विश्वास और अटूट निष्ठा दिखाई है.” हिटमैन का यह ट्वीट आते ही वायरल हो गया है.

Leave a comment

Cancel reply