mills
IPL 2022: मुंबई इंडियंस के धाकड़ पेसर को डेथ ओवर में गेंदबाजी करना क्यों है पसंद?

इंग्लैंड (England) क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम का हिस्सा टायमल मिल्स (Tymal Mills) ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उन्हें डेथ ओवरों में गेंदबाजी करना बहुत पसंद है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि आईपीएल में खेलना काफी शानदार है.

मिल्स ने मुंबई इंडियंस के साथ एक इंटरव्यू में कहा, “डेथ ओवरों में गेंदबाजी करने की मानसिकता के बारे में बताने के लिए बहुत कुछ है, जब टीम पर दबाव हो और आपको एक मुश्किल समय में गेंदबाजी करनी हो. इस चीज का मैं भरपूर आनंद लेता हूं.”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे पता है कि हर बार इसमें मैं सफल नहीं हो पाऊंगा, लेकिन जब मैं होता हूं तब काफी अच्छा महसूस होता है. इसमें कोई संदेह नहीं कि अभ्यास करना बहुत जरूरी है, जिससे आप अपनी टीम को मुश्किल समय से बाहर निकाल सकें.”

यह भी पढ़ें | IPL 2022: ‘इस बार CSK और MI बेहद कमज़ोर नज़र आ रही हैं’ कोहली के कोच का बयान

बता दें कि बाएं हाथ के इस पेसर को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में 1.50 करोड़ रूपय देकर अपनी टीम में शामिल किया था. इससे पहले वे आईपीएल 2017 मे रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की तरफ से पांच मैच खेले थे. 2018 से, मिल्स ने टी20 क्रिकेट में 16-20 ओवरों में 14.83 की औसत और 7.78 की इकॉनमी रेट से 42 विकेट लिए हैं.

Leave a comment

Cancel reply