Virat Kohli - Faf du Plessis
RCB के युवा बल्लेबाज का बयान, 'मुझे विराट भैया और फाफ की कंपनी में मज़ा आ रहा है'

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने फाफ डू प्लेसिस (Faf du Plessis) और विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि दोनों बल्लेबाजों का संयोजन बहुत घातक है और उन्हें आरसीबी (RCB) के लिए आईपीएल 2022 में ओपन करना चाहिए।

59 साल के अजहरुद्दीन ने क्रिकट्रैकर के साथ बातचीत करते हुए कहा, “विराट कोहली के पास आरसीबी टीम का नेतृत्व करने का बहुत ज्यादा अनुभव है। साथ ही, उन्होंने कप्तान रहते हुए एक खिलाड़ी के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया है। टीम में विराट की मौजूदगी फाफ डू प्लेसिस के लिए एक बढ़त होगी। कोहली फाफ को एक महत्वपूर्ण लाभ प्रदान करेंगे, क्योंकि फाफ आईपीएल में पहली बार कप्तानी की भूमिका निभा रहे हैं।”

पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने आगे कहा, “दोनों क्रिकेटरों ने बल्लेबाज के रूप में खुद को शानदार तरीके से साबित किया है। वे दो सबसे खतरनाक खिलाड़ी हैं। फाफ के साथ कोहली को टीम के लिए ओपनिंग करते हुए देखकर मुझे कोई आपत्ति नहीं होगी। यह वास्तव में विरोधियों के लिए घातक होगा।”

बता दें कि आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के मैच में फाफ और कोहली ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 100 से ज्यादा रनों की साझेदारी निभाई। पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2022 में अपने पहले मैच में फाफ ने 57 गेंदों में 88 रन बनाए, जबकि विराट कोहली ने 29 गेंदों पर नाबाद 41* रन बनाए। आरसीबी ने पंजाब को 206 रनों का टारगेट दिया, जिसे पंजाब ने 6 गेंदे शेष रहते हुए हासिल कर लिया।

Leave a comment

Cancel reply