Moeen Ali
चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली सोमवार को अपना 3 दिन का क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद टीम के साथ जुड़ गए हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली (Moeen Ali) सोमवार को अपना 3 दिन का क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद टीम के साथ जुड़ गए हैं। फ्रैंचाइजी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें सीएसके के सभी खिलाड़ी मोईन का स्वागत करते हुए नज़र आ रहे हैं। बता दें कि वीजा के मुद्दों के कारण आईपीएल 2022 (IPL 2022) के लिए वे भारत देरी से आए थे, जिसके कारण वे टूर्नामेंट में चेन्नई की तरफ से पहला मुकाबला नहीं खेल पाए थे।

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की है और साथ ही कैप्शन में लिखा, “सुपरफैम मोईन भाई का स्वागत करती है।” वीडियो में देखा जा सकता है कि सीएसके के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और टीम के अन्य खिलाड़ी मोईन अली का जबरदस्त अंदाज में स्वागत कर रहे हैं। चेन्नई ने इस सीजन अपना पहला मैच केकेआर के खिलाफ खेला था, जिसमें मोईन की कमी साफ नज़र आई थी।

अब 34 साल के इंग्लिश ऑलराउंडर के टीम में आने से सीएसके को गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में संतुलन और मजबूती मिलेगी। गौरतलब है कि आईपीएल 2021 में मोईन अली ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए फ्रैंचाइजी को चौथी बार चैंपियन बनाने भूमिका निभाई थी और फ्रैंचाइजी ने उनपर भरोसा जताते हुए उन्हें नीलामी से पहले 8 करोड़ रूपए में रिटेन किया था।

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने आईपीएल के 14वें सीजन में 15 मुकाबलों में 357 रन बनाए थे, जबकि 6 विकेट चटकाए थे। चेन्नई का अगला मैच 31 मार्च को लखनऊ सुपरजाइंट्स के खिलाफ खेला जाना है। बता दें कि आईपीएल 2022 का ओपनिंग मैच सीएसके और केकेआर के बीच खेला गया था, जिसमें चेन्नई को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

Leave a comment

Cancel reply