SRH vs GT
इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का 21वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया, जिसमें एसआरएच ने 8 विकेट से जीत दर्ज की।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के 15वें सीजन का 21वां मुकाबला गुजरात टाइटंस (GT) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला गया, जिसमें एसआरएच ने 8 विकेट से जीत दर्ज की। हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था, जिसके बाद गुजरात की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए थे और हैदराबाद की टीम के सामने 163 रनों का टारगेट रखा था।

कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के अलावा इस मैच में किसी और खिलाड़ी का बल्ला नहीं चला। हार्दिक ने 42 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और 1 छक्के की मदद से नाबाद 50* रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। उनके अलावा अभिनव मनोहर (Abhinav Manohar) ने 21 गेंदों पर 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 35 रन बनाए। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद की और से भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन ने 2-2 विकेट चटकाए, जबकि मार्को जेसन और उमरान मलिक को 1-1 विकेट मिला।

163 रनों का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम ने 5 गेंदे शेष रहते हुए आसानी से 2 विकेट के नुकसान पर 168 रन बनाए और यह मुकाबला 8 विकेट से जीत लिया। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से कप्तान केन विलियमसन ने 46 गेंदों पर 4 छक्कों और 2 चौकों की मदद से 57 रन बनाए। उनके अलावा अभिषेक शर्मा (42), निकोलस पूरन (34*) ने अहम पारियां खेलीं। गुजरात की तरफ से हार्दिक पांड्या और राशिद खान को 1-1 विकेट मिली।

सनराइजर्स हैदराबाद की जीत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं। आइए अब नज़र डालते हैं इस मैच की टॉप-10 मीम्स पर। देखिए:

Leave a comment

Cancel reply