rassie
दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज बल्लेबाज ने आईपीएल 2022 में खेलने को लेकर ट्विटर पर लिखी बड़ी बात

दक्षिण अफ्रीकी (South African) टीम के दिग्गज बल्लेबाज और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) टीम का हिस्सा रैसी वैन डर डूसैन (Rassie Van Der Dussen) ने बड़ा बयान दिया है. रासी ने कहा है कि आईपीएल में खेलना उनका हमेशा से ही सपना रहा है. उनका मानना है कि वे कई दिग्गज खिलाड़ियों की तरह खेलकर आईपीएल में अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं.

33 साल के दाएं हाथ के बल्लेबाज ने ट्वीट करते हुए लिखा, “आईपीएल में खेलना मेरा हमेशा से सपना रहा है. पिछले कुछ वर्षों में दिग्गज खिलाड़ियों ने सबसे बड़ी क्रिकेट लीग में से एक आईपीएल में अपनी छाप छोड़ी है. मैं इससे प्रेरित होता था और अभी भी होता हूं. इस साल राजस्थान रॉयल्स ने मुझे अपनी पहचान बनाने का मौका दिया, इसलिए मुझे आगामी चुनौती का इंतजार है.”

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के लिए मेगा नीलामी में रासी वेन डर डूसैन को 1 करोड़ रूपय देकर अपनी टीम में शामिल किया है. रासी को आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है. उन्होंने काफी कम समय में ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में एक नई पहचान बना ली है. डूसैन अब वे राजस्थान रॉयल्स की टीम के बल्लेबाजी क्रम का भी अहम हिस्सा बन सकते हैं.

यह भी पढ़ें | IPL 2021: “मुझे नहीं पता था कि फाफ डु प्लेसिस टी20 प्रारूप के इतने खतरनाक बल्लेबाज हैं”

Leave a comment

Cancel reply