RCB vs RR
IPL 2022, RCB बनाम RR: क्वालीफायर-2 में किस टीम की होगी जीत? रवि शास्त्री ने बताया

शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premiere League) के 15वें सीजन के दूसरे क्वालीफायर मुक़ाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की टीमें आमने-सामने होंगी. इस मैच में जीत हासिल करने वाली टीम फाइनल का टिकट कटा लेगी. आईपीएल 2022 का खिताबी मुकाबला 29 मई को अमदाबाद में खेला जाएगा. हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटन्स पहले ही फाइनल में प्रवेश कर चुकी है.

इस निर्णायक मुकाबले से पहले भारतीय टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने बड़ा बयान दते हुए कहा है कि इस मैच में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी, क्योंकि वे गुजरात के खिलाफ मैच जीतकर खिताब पर कब्ज़ा ज़माना चाहेंगी.

59 साल के रवि शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स पर क्रिकेट लाइव शो में कहा, “आरसीबी को 14 साल हो गए हैं और 13 साल पहले राजस्थान ने अपना आखिरी खिताब जीता था, इसलिए दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है.”

उन्होंने आगे कहा, “आइए उसके लिए प्रतीक्षा करें. यह एक शानदार प्रतियोगिता होने जा रही है, क्योंकि दोनों टीमें इसे शानदार तरीके से जीतना चाहेंगी.”

यह भी पढ़ें – बटलर के पास है ऑरेंज कैप तो चहल ने चटकाए हैं सर्वाधिक विकेट, देखिए टॉप परफ़ॉर्मर्स की लिस्ट

गौरतलब है कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आज तक आईपीएल का खिताब नहीं जीता है, जबकि राजस्थान रॉयल्स ने साल 2008 में पहला और एकमात्र टाइटल जीता था. वहीं, गुजरात टाइटन्स पहली बार आईपीएल में शिरकत कर रही है.

Leave a comment

Cancel reply