RCB vs DC
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2022 के 27वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 16 रनों से पराजित किया।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 27वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 16 रनों से पराजित किया। इस जीत के बाद अब आरसीबी 6 मुकाबलों में 4 जीत के साथ अंक तालिका में 8 पॉइंट्स के साथ तीसरे स्थान गई हैं। डीसी के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, जिसके बाद आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए थे और दिल्ली को 190 रनों का लक्ष्य दिया था।

दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत शानदार हुई थी, लेकिन बैंगलोर टीम के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम की वापसी करवाई। दिल्ली की तरफ से वॉर्नर (66), कप्तान ऋषभ पंत (34) के अलावा किसी और खिलाड़ी के बल्ले से बड़ी पारी नहीं आई और टीम 16 रन से यह मुकाबला हार गई। आरसीबी की तरफ से जोश हेलजवुड ने 3 विकेट चटकाए, जबकि सिराज को 2 और हसरंगा को 1 विकेट मिला।

वहीं, आरसीबी की शुरुआत अच्छी नहीं हुई थी, टीम ने 10वें ओवर तक मात्र 75 रनों पर 4 विकेट के खो दिए थे। फिर, ग्लेन मैक्सवेल (55) और दिनेश कार्तिक (66) की तूफानी अर्धशतकीय पारियां खेलीं। उनके अलावा शाहबाज अहमद ने नाबाद 32 रनों की अहम पारी खेली। दिल्ली की तरफ से शार्दुल, खलील, अक्षर और कुलदीप ने 1-1 विकेट लिए।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की शानदार जीत के बाद फैंस सोशल मीडिया पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त कर रहे हैं। आइए अब नज़र डालते हैं इस मैच की टॉप-10 मीम्स पर। देखिए:

Leave a comment

Cancel reply