Ravindra Jadeja
IPL 2022: रविंद्र जडेजा बहुत जल्द छोड़ सकते हैं चेन्नई सुपर किंग्स का साथ!

स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravinder Jadeja) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच मौजूदा समय में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. अब खबर सामने आ रही है कि जडेजा सीएसके का साथ छोड़कर आईपीएल से नाता तोड़ सकते हैं.

इनसाइडस्पोर्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार एक करीबी सूत्र ने कहा, “हां, वे (रविंद्र जडेजा) परेशान हैं और बहुत आहत हैं. कप्तानी के मुद्दे को और बेहतर तरीके से संभाला जा सकता था. सब कुछ बहुत अचानक हुआ था, जिस तरह से चीजें बनती हैं, उससे कोई भी इंसान आहत होगा.”

उन्होंने जडेजा के प्लेइंग इलेवन से बाहर होने पर कहा, “मैं इस पर ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता. हां, उन्हें चोट लगी थी, लेकिन वह कितनी गंभीर है, मुझे इसकी जानकारी नहीं है.”

जानकारी हो कि इस सीजन से पहले धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था, जिसके बाद रविंद्र जडेजा को टीम की कमान सौंपी गई थी, लेकिन टीम के खराब प्रदर्शन की वजह से जडेजा ने वापस कप्तानी माही को थमा दी थी, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी, जहां चार बार की आईपीएल चैंपियन टीम को प्ले-ऑफ में पहुंचने से पहले ही टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा. इसके बाद जडेजा प्लेइंग इलेवन से भी बाहर नजर आए थे. बताया जा रहा था कि उन्हें चोट लगी है.

यह भी पढ़ें – ‘धोनी आईपीएल के अगले सीजन में CSK के मेंटोर के रूप में नज़र आएंगे’

अगर इस सीजन में जडेजा के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 10 मुकाबलों में 116 रन बनाए हैं और महज 5 विकेट चटकाए हैं.

Leave a comment

Cancel reply