rohit pant
पोंटिंग ने की पंत और रोहित के बीच तुलना, दोनों की कप्तानी को लेकर क्या बोले DC के हेड कोच

ऑस्ट्रेलियाई (Australian) टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें संस्करण में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने ऋषभ पंत और रोहित शर्मा के बीच तुलना की है. उनका कहना है कि जब रोहित ने मुंबई इंडियंस की कमान संभाली थी तब वे युवा खिलाड़ी थे और पंत भी युवा हैं, जिन्हें दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी की जिम्मेदारी मिली है.

47 साल के रिकी पोंटिंग ने वर्चुअल प्रेस वार्ता में कहा, “इस तरह आईपीएल, जैसे दबाव वाले टूर्नामेंट में इस भूमिका में अनुभव हासिल करने के बाद मुझे कोई शक नहीं है कि आने वाले समय में ऋषभ अंतर्राष्ट्रीय कप्तान हो सकते हैं. इसमें कोई शक नहीं है.”

यह भी पढ़ें | सुरेश रैना IPL 2022 में करेंगे नई पारी की शुरुआत तो रवि शास्त्री की सात साल बाद होगी वापसी

उन्होंने आगे कहा, ‘‘मैंने रोहित से तुलना के बारे में हालांकि ज्यादा नहीं सोचा है, लेकिन मुझे लगता है कि वे वास्तव में समान हैं. जब रोहित ने मुंबई की कप्तानी शुरू की तो वह काफी युवा थे और उन्होंने अपना अंतर्राष्ट्रीय करियर लगभग शुरू ही किया था. वह शायद 23-24 वर्ष के होंगे और पंत की उम्र इतनी ही है.’’

गौरतलब है कि आईपीएल 2022 के दूसरे मुकाबले में रविवार को मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने-सामने होंगी. दोनों टीमों की कोशिश अपने पहले मैच में जीत दर्ज करने की होगी.

Leave a comment

Cancel reply