रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के क्रिकेट संचालन निदेशक माइक हेसन (Mike Hesson) ने आईपीएल (IPL 2022) के मौजूदा सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि केन विलियमसन (Kane Williamson) की कप्तानी वाली एसआरएच (SRH) अच्छा खेल रही है। साथ ही हेसन ने आरसीबी के विरुद्ध विलियमसन क्या रणनीति बना सकते हैं उस पर भी बात की। बता दें कि शनिवार को एसआरएच और आरसीबी के बीच आईपीएल का 36वां मुकाबला खेला जा रहा है।

47 साल के माइक हेसन ने कहा, “केन टीम की तैयारी के मामले में काफी सतर्क रहते हैं। वे पेशेवर खिलाड़ी हैं। केन विलियमसन पहले दो मैच हारने के बाद टीम को जीत की ओर ले गए हैं।” इतना ही नहीं उन्होंने आरसीबी टीम के प्रदर्शन पर कहा कि खिलाड़ी हर मैच में अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं और अंक तालिका में आरसीबी को ऊपर लेकर जा रहे हैं।

आरसीबी की टीम आईपीएल 2022 में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। बैंगलोर ने अभी तक 7 मुकाबलों में 5 जीत दर्ज करते हुए 10 पॉइंट्स के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर मौजूद हैं, जबकि टीम का नेट रन रेट +0.251 का है। वहीं, एसआरएच की बात करें तो 6 में से 4 जीत के साथ पांचवें स्थान पर हैं।

Leave a comment

Cancel reply